Friday, May 10, 2024
Homeक्राइमRajasthan: नावां के राजकीय कॉलेज में प्रथम वर्ष की छात्रा ने किया...

Rajasthan: नावां के राजकीय कॉलेज में प्रथम वर्ष की छात्रा ने किया सुसाइड

पिता के साथ नावां में रहती थी किराए के मकान में, प्रतिभा ने आखिरकार क्यों उठाया यह कदम

पिता के साथ नावां में रहती थी किराए के मकान में, प्रतिभा ने आखिरकार क्यों उठाया यह कदम

न्यूज डेस्क @ नावां शहर। नावां की राजकीय नर्सिंग कॉलेज की छात्रा ने अपने किराए के मकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस अब आत्महत्या के कारणों के बारे में जांच कर रही है। मृतका के पास एक साधारण मोबाइल मिला है।

नावां शहर के राजकीय नर्सिंग कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा द्वारा आत्महत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है मृत युवती प्रतिभा सिंह निवासी ग्राम बासडी नीमकाथाना थाना क्षेत्र की निवासी थी और नावां शहर के एक मकान में किराए पर अपने पिता के साथ रहकर यहां पढ़ाई कर रही थी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शहर में स्थित राजकीय नर्सिंग महाविद्यालय की बीएसए प्रथम वर्ष की छात्रा प्रतिभा सिंह पुत्री रामसिंह मीणा उम्र 22 वर्ष निवासी बासडी खुर्द नीमकाथाना हाल निवासी नावां पिपली बाजार ने किराए के घर मे फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

घटना की सूचना मिलने पर थानाधिकारी जोंगेन्द्र राठौड़ घटना स्थल पर पहुंच कर मौका मुआयना कर शव को कब्जे में लेकर राजकीय उपजिला चिकित्सालय नावां पहुंचाया। चिकित्सालय में चिकित्सकों ने छात्रा की जांच कर मृत घोषित कर दिया जिसके बाद पुलिस ने शव को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है।

मृतका के पिता रामसिंह अपनी ड्यूटी पूरी कर घर पहुंचे तो पुत्री फंदे पर लटकी मिली जिसकी सूचना मृतका के पिता ने पुलिस को दी। पुलिस को मौके से एक साधारण मोबाइल फोन मिला जिसे अपने कब्जे में लेकर आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

मृतका के पिता ने अपनी पुत्री की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
पिता मारोठ में राजकीय विद्यालय में अध्यापक के पद पर कार्यरत है और पूर्व में सेना में थे।

थाना अधिकारी जोगिंदर सिंह ने बताया कि मौके से एक साधारण मोबाइल फोन मिला जिसे अपने कब्जे में लेकर आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है, मृतका के पिता राम सिंह ने एक रिपोर्ट दर्ज कराई है रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है साथ ही मौके पर मिला मोबाइल की कॉल डिटेल के लिए आगे सूचना दी गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Amazon Deals

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!