Sunday, May 19, 2024
Homeक्राइमHoney Trap Case: कुचामन में हनीट्रैप की साजिश नाकाम, एक व्यापारी को...

Honey Trap Case: कुचामन में हनीट्रैप की साजिश नाकाम, एक व्यापारी को बनाया टारगेट

रेप के प्रकरण में फंसाने की थी साजिश---

Honey Trap Case: कुचामनसिटी. हनीट्रैप का शिकार अब आम लोग भी बन रहे हैं। कम समय में ज्यादा पैसे कमाने के लिए बदमाश अब खूबसूरत लड़कियों को आगे कर अपने शिकार को फंसाते हैं। इसके बाद शुरू है ठगी और ब्लेकमेलिंग का खेल। सेना और जासूसी से शुरू यह अपराध अब छोटे कस्बों और शहरों में भी पहुंच गया है।   

Honey Trap Case: कुचामन में पिछले दिनों एक Honey Trap की साजिश नाकाम हुई है। प्राप्त जानकरी के अनुसार पहले एक युवती की मदद से एक 43 वर्षीय व्यक्ति को रेप को मामले में फंसाने की साजिश हुई। साजिश नाकाम रहने पर एक दूसरे धर्म की महिला से रेप का मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी दी गई।

कई लोगों की समझाइश के बाद यह मामला सुलझ गया। घटना में कई युवाओं की मिलीभगत थी, जिन्होंने पीडि़त 43 वर्षीय व्यक्ति के साथ मारपीट कर लाखों रुपयों की डिमांड की थी।

क्या है मामला-

Honey Trap Case: चर्चा है कि शहर का एक व्यापारी पिछले कुछ समय से एक युवती के सम्पर्क में था और युवती के बुलाने पर वह पांचवा रोड़ स्थित एक जगह पहुुंचा तो युवकों ने उसके साथ हनीट्रेप की नियत से उसके साथ मारपीट की और लाखों रुपयों की डिमांड की। इसके बाद पीडि़त को युवती के परिजनों समेत कुछ लोगों की मध्यस्थता के बाद मामला शांत हो गया

साजिश नाकाम रहने पर हनीट्रेप में फंसाने वाले युवक एक दूसरी महिला को साथ लेकर बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी दी। इस प्रकरण में हालांकि पुलिस ने कोई मामला दर्ज नहीं किया, लेकिन घटना में मध्यस्थता करने के लिए कुछ लोग पहुंचे और आपसी समझाइश के बाद मामले को सुलझा लिया गया।

हनीट्रेप की गैंग सक्रिय, पहले भी कुछ लोग फंसे-

शहर में कुछ युवा आजकल लड़कियों की आड़ में पैसे वाले लोगों को फंसाते हैं और फिर वह लड़कियां उन्हें मिलने के बुलाती है। इसके बाद प्लानिंग के अनुसार ही लडक़ी अपनी गैंग के लडक़ों को बुंलाती है और मारपीट के बाद रुपयों बलात्कार के आरोप में मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी देकर रुपए ऐंंठे जाते है।

खास बात यह है ऐसे प्रकरण आम आदमी अपनी इज्जत बचाने के लिए कोई कार्रवाई नहीं करता है और उसके साथ लाखों रुपए की धोखाधड़ी हो जाती है।

(मामले में पीड़ित और महिलाओं की गोपनीयता रखने के लिए किसी के नाम नहीं दिए जा रहे हैं।)

Nagaur drugs News: डीडवाना-कुचामन जिला बन रहा है नशे के बड़ा हब, युवा फंस रहे ड्रग्स के चंगुल में

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Amazon Deals

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!