Wednesday, May 1, 2024
HomeराजनीतिDidwana News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 10 अप्रेल को डीडवाना में ज्योति मिर्धा...

Didwana News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 10 अप्रेल को डीडवाना में ज्योति मिर्धा के पक्ष में करेंगे रोड शो

रिपोर्ट- हेमंत जोशी

Didwana News: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 10 अप्रेल को डीडवाना में भाजपा प्रत्याशी ज्योति मिर्धा के पक्ष में रोड शो करेंगे। जबकि पहले 9 अप्रेल का डरा था जिसे रद्द कार दिया गया।

लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति के राजेन्द्रसिंह शेखावत ने मुख्यमंत्री का मिनट टू मिनट कार्यक्रम जारी करते हुए बताया कि मुख्यमंत्री करीब 3 बजे डीडवाना पहुंच कर पहले अग्रसेन वाटिका में कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। करीब डेढ़ घंटे की बैठक के बाद ज्योति मिर्धा के समर्थन में रोड शो करेंगे। Didwana News:

डोटासरा ने जयपुर में बोला जुबानी हमला-

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सोमवार को जयपुर में आयोजित प्रेस वार्ता में बीजेपी पर निशाना साधा। डोटासरा ने कहा कि आज की तारीख में मोदी की गारंटी तो झूठ है, जुमला है। 2013 में मोदी ने ईआरसीपी का वादा किया था, लेकिन उस पर कोई काम नहीं किसा। अब लोकसभा चुनाव आए तो ईआरसीपी पर समझौते की बात कर रहे हैं, लेकिन वह एमओयू कहां है, किसी को नहीं पता।

सीएम हेलिकॉप्टर में घूम रहे हैं और कह रहे हैं हमने ईआरसीपी पर समझौता किया है। सीएम और गजेंद्र सिंह शेखावत घूम-घूम कर जिंदाबाद के नारे लगवा रहे हैं। गजेंद्र सिंह और सीएम खुद के पैसे से हॉर्डिंग लगवाकर लोगों से जिंदाबाद के नारे लगवा रहे हैं। जनता इन पर हंस रही है। जनता के सामने एमओयू नहीं है। इलेक्टोरल बॉन्ड से इनके पास पैसा खूब है, इसलिए खुद के होर्डिंग लगवाकर जय-जयकार करवा रहे हैं, लेकिन जनता समझ चुकी है। डोटासरा प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

यह भी पढ़ें——-

Loksabha Elections 2024: बाड़मेर सीट त्रिकोणीय संघर्ष में फंसी, PM की 12 अप्रैल को संभावित रैली

Nagaur Politics: नागौर की ईवीएम मे नहीं दिखेगा कांग्रेस का चुनाव चिह्न ‘हाथ’

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Amazon Deals

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!