Monday, April 29, 2024
HomeराजनीतिNagaur politics news: हनुमान बेनीवाल पर अशोक चौधरी का जुबानी हमला, कहा-...

Nagaur politics news: हनुमान बेनीवाल पर अशोक चौधरी का जुबानी हमला, कहा- इसने पूरी जमात को कर दिया खराब

अवसरवादी है बेनीवाल, स्वार्थ कद लिए समाज को गर्त में धकेला - अभिनव राजस्थान पार्टी के प्रत्याशी अशोक चौधरी ने हनुमान को दिया करारा जवाब

बदमाश और ब्लेकमेलर बताने पर चुनाव आयोग में शिकायत करने की दी चेतावनी

Nagaur politics news: नागौर जिले की राजनीति में विकास की कहीं कोई चर्चा नहीं है। हर मंच से केवल अनर्गल बयानबाजी हो रही है। कभी रिछपाल मिर्धा के डायलॉग सूर्खियों में रहते हैं तो कभी हनुमान बेनीवाल के। ज्योति मिर्धा भी इसमें कहीं पीछे नहीं है। अब अभिनव पार्टी के अशोक चौधरी भी इस बयानबाजी में कूद गए है।

Nagaur politics news: अभिनव राजस्थान पार्टी के संयोजक और नागौर से प्रत्याशी अशोक चौधरी ने सोशल मीडिया पर लाइव पर पहली बार हनुमान बेनीवाल को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि बेनीवाल ने आज तक समाज और जिले का नुकसान ही किया है। यदि एक भी अच्छा काम समाज या जिले के लिए किया हो, तो मुझे जवाब का इंतजार रहेगा।

नागौर से प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल ने पिछले दिनों नागौर से प्रत्याशी अशोक चौधरी को बदमाश कहा था, इसके बाद ब्लैकमेलर भी कहा। आपको बता दें अभिनव पार्टी के संयोजक अशोक चौधरी आईपीएस अधिकारी रह चुके हैं। और सरकारी सेवाओं से त्यागपत्र देने के बाद से ही लगातार विभिन्न सामाजिक मुद्दों पर सक्रिय रहे हैं।

अब सोशल मीडिया पर लाइव आकर चौधरी ने कहा कि बेनीवाल की ओर से बार-बार अनर्गल आरोप लगाने पर जवाब देना जरुरी हो गया है। उन्होंने कहा कि ब्लैकमेलर वह होता है तो लोगों को डरा धमका कर उनके खिलाफ आंदोलन शुरु करता है, किसी को हराने के लिए उसके सामने अपना आदमी खड़ा करने की धमकी देता है।

सब जानते हैं कौन है ब्लैकमेलर

पूरा जिला जानता है ऐसे काम कौन करता है। यदि किसान समाज के लिए 5 काम भी अच्छे किए हो, वह गिना दो। पहले वह भाजपा के साथ थे तो वसुंधरा खराब थी, फिर भाजपा से गठबंधन करके सांसद बने, वापस भाजपा इनके लिए खराब हो गई। इसके बाद भीम आर्मी से गठबंधन किया वह विधानसभा चुनाव में नहीं चला तो कांग्रेस से गठबंधन कर लिया।

जिस महेन्द्र चौधरी के खिलाफ आंदोलन किए, आज उनके साथ घूम रहा है। कांग्रेस के लिए ही मतीरे का भारा कह रहा है। समाज के किसी भी नेता को फटकार देता है। यह आदमी क्या विकास करेगा। यह केवल अवसरवादी है। अशोक चौधरी ने कहा कि यह लोग केवल चुनाव जीतने के लिए हरबार नए नए हथकंडे अपनाते है।

बोलना नहीं चाहता था

अशोक चौधरी ने सोशल मीडिया लाइव में यह भी कहा कि मैं बोलना नहीं चाहता हूं, मैं अपनी खेती का काम और समाज हित में कार्य करता हूं, लेकिन बार-बार आरोप लगाने से आहत होने के बाद अब अपने विचार रखने पड़ रहे हैं।

लिंक पर क्लिक करके देखें अभिनव पार्टी के अशोक चौधरी का पूरा लाइव – 

https://www.facebook.com/share/v/tXQ7zA9RNDH9HjYh/?mibextid=xfxF2i

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Amazon Deals

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!