Wednesday, May 1, 2024
Homeप्रमुख खबरेNagaur News: नावां में मालगाड़ी का एक डिब्बा हुआ बेपटरी, बड़ा हादसा...

Nagaur News: नावां में मालगाड़ी का एक डिब्बा हुआ बेपटरी, बड़ा हादसा टला

मालगाड़ी लदान होने की लाइन पर हुई घटना- रिपोर्ट हेमंत जोशी

मालगाड़ी लदान होने की लाइन पर हुई घटना

Spotnow @ Nagaur. Nagaur News: नावां रेलवे स्टेशन के पास फाटक संख्या 22 पर मालगाड़ी का एक डिब्बा शनिवार की दोपहर लगभग 4 बजे बेपटरी हो गया।

Nagaur News: प्राप्त जानकारी के अनुसार खाली मालगाड़ी को नमक लदान के लिए साइडिंग पर लगाया जा रहा है। इस दौरान तकनीकी खराबी के कारण मालगाड़ी के डिब्बे का एक टायर पटरी से नीचे उतर गया।

मालगाड़ी के बेपटरी होने के के बाद इंजन को अलग कर रेलवे की टीम कार्य पर लग गई और अब ट्रेन के डिब्बे को वापस पटरी का चढ़ाने का प्रयास किया जा रहा है। अब रेलवे की तरफ से क्रेन मंगवा कर डिब्बे पर पटरी पर लाने का प्रयास किया जा रहा है। दरअसल नावां में मुख्य लाइन पर भी कई बार रेल के डिब्बे पटरी से उतर चुके है। अब डबल लाइन बनाई जा रही है। जिसके बाद रेल लाइन को भी सुधारा गया है।

विकास को तरस रहा नावां रेलवे स्टेशन

नावां में रेलवे की लदान साइडिंग पर लंबे समय से विकास कार्यों की मांग भी उठाई जा रही है, लेकिन रेलवे प्रशासन की ओर से ध्यान नहीं दिया जा रहा है। रेलवे स्टेशन पर भी यात्री सुविधाओं की मांग उठाई जा रही है। नावां रेलवे स्टेशन पूरे उत्तर भारत रेलवे में सर्वाधिक आय प्रदान करने वाला रेलवे स्टेशन है। इसके बावजूद यहां सुविधाओं पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

Rajasthan: जयपुर के कांवटिया अस्पताल में गेट पर बच्चे का जन्म, 3 निवासी डॉक्टरों को मामले में निलंबित किया गया

Nagaur Politics: नागौर की ईवीएम मे नहीं दिखेगा कांग्रेस का चुनाव चिह्न ‘हाथ’

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Amazon Deals

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!