Sunday, April 28, 2024
Homeबॉलीवुड2024 Upcoming Bollywood Movies: इस साल पर्दे पर इन 10 फिल्मों का...

2024 Upcoming Bollywood Movies: इस साल पर्दे पर इन 10 फिल्मों का रहने वाला है दबदबा, एक फिल्म में तो नजर आएंगे 5 एक्टर्स

न्यूज डेस्क @ मुंबई Hindi cinema lovers के लिए इस साल में देखने के लिए कई फिल्में हैं, जिसमें बड़े बजट की चीजें सहित कई फिल्में शामिल हैं। इस वर्ष की शुरुआत से लेकर इस वर्ष के अंत तक हर महीने बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्में रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं। 2024 में रिलीज़ होने वाली कुछ सबसे प्रतीक्षित फिल्में आपके सामने प्रस्तुत हैं

1. मेरी क्रिसमस (Merry Christmas)

इस मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म में Katrina Kaif और Vijay Sethupathi हैं, जो 2016 में राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली फिल्म “अंधाधुन” के बाद कहानी लेखक श्रीराम राघवन की कमबैक को दर्शा रही है। इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही थ्रिलर प्रेमियों के बीच में काफी चर्चा का कारण बन गया है। यह फिल्म 12 जनवरी को रिलीज़ हुई।

2. फाइटर (Fighter)

निर्देशक Siddharth Anand अपनी नई फिल्म ‘Fighter’ के माध्यम से राष्ट्रभक्ति और बहादुरी जैसे विषयों के साथ ‘Pathan’ की सफलता को दोहराना चाहते हैं। इसमें Hrithik Roshan के साथ Deepika Padukone और Anil Kapoor भी हैं। यह 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई।

3. वॉरियर (Warrior)

इस लीड रोल में Sidharth Malhotra के साथ यह एक्शन-थ्रिलर फिल्म, Sagar Ambre और Pushkar Ojha के निर्देशन में है। इस धर्मा प्रोडक्शन फिल्म को कई दिनों की देरी के बाद अंत में 15 मार्च को रिलीज़ किया जाएगा।

4. द क्रू (The Crew)

इसमें Tabu, Kareena Kapoor Khan और Kirti Sanon जैसी स्वतंत्र महिलाएं दिखेंगी जो पूरी तरह से महिलाओं के साथ हैं। यह कॉमेडी फिल्म संघर्षमय हवाई जहाज़ उद्योग पर आधारित है। फिल्म का निर्देशक Rajesh Krishnan है और इसे रिया Rhea Kapoorऔर Ekta Kapoor ने निर्माण किया है। फिल्म 22 मार्च को सिनेमाघरों में देखी जाएगी।

5. बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan)

इसमें Akshay Kumar और Tiger Shroff स्टार होंगे और यह गोविंदा और अमिताभ बच्चन की 1998 की फिल्म का रीमेक है। इसे Ali Abbas Zafar निर्देशित करेंगे। फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज़ की जाएगी।

6. चंदू चैम्पियन (Chandu Champion)

“83” के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे Kartik Aryan इस फिल्म में Kabir Khan की यह फिल्म में एक सैनिक-टर्न्ड-एथलीट के पूरी नई अवतार में देखे जाएंगे। फिल्म में फ्रीस्टाइल स्विमर और भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है। यह फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

7. सिंघम अगेन (Singham Again)

Rohit Shetty के नए फिल्म में Ajay Devgan बाजीराव सिंघम की भूमिका में वापसी करेंगे, जिन्हें पुलिस आधारित फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है, और इस बार उनके साथ अन्य पुलिस अधिकारी Akshay Kumar और Ranveer Singh भी दिखेंगे। इसमें Ranveer Singh और Tiger Shroff भी होंगे। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होगी।

8. स्त्री 2 (Stree 2)

2018 की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ के इस बहुप्रतीक्षित सीक्वल में फिल्म के पिछले कलाकार Rajkummar Rao, Shraddha Kapoor, Pankaj Tripathi, Abhishek Banerjee और Aparshakti Khurana दिखेंगे। यह 30 अगस्त को रिलीज़ होगी।

9. लाइवर (Liar)

Alia Bhatt पहली बार फिल्म निर्देशक Vasan Bala के साथ काम करेंगी, जो पॉप कल्चर की कहानियों के लिए जाने जाते हैं। Karan Johar के धर्मा प्रोडक्शन्स और Bhatt की इटर्नल सनशाइन प्रोडक्शन्स द्वारा निर्मित इस फिल्म को 27 सितंबर को रिलीज़ किया जाएगा।

10. वेलकम टू द जंगल (Welcome to the Jungle)

इस वेलकम सीरीज की तीसरी फिल्म में एक बार फिर Akshay Kumar दिखेंगे। इस स्टार-स्टड फिल्म का निर्देशक Ahmed Khan है और इसे 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में देखा जाएगा।

News Desk
News Desk
Spot Now News desk, navigates India's diverse territory through insightful news coverage and thought-provoking articles, contributing to the nation's narrative with clarity and depth.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Amazon Deals

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!