Saturday, April 27, 2024
HomeबॉलीवुडSalaar Hindi OTT रिलीज़: प्रभास की 'Salaar' का हिंदी रूप 16 फरवरी...

Salaar Hindi OTT रिलीज़: प्रभास की ‘Salaar’ का हिंदी रूप 16 फरवरी को OTT पर होगा रिलीज़

न्यूज डेस्क @ मुंबई. ‘Salaar’ Hindi OTT Release: फैंस का इंतजार खत्म हुआ है। ‘Salaar‘ अलग-अलग भाषाओं में OTT पर रिलीज़ हो रही है, दर्शकों का इंतजार इसके हिंदी रिलीज़ होने का था। फिल्म के निर्माताओं ने फैंस को एक बड़ी खुशी दी है, और ‘सलार’ की हिंदी OTT रिलीज़ की तारीख की घोषणा की है। यह फिल्म 16 फरवरी को हिंदी रूप में OTT पर स्ट्रीम होगी, इस जानकारी को खुद OTT प्लेटफ़ॉर्म डिज़्नी हॉटस्टार ने दी है।

16 फरवरी को होगी OTT पर हलचल

बहुत समय से हिंदी भाषा के दर्शक ने ‘Salaar’ को हिंदी में देखने के लिए बेताब हैं। अब उनका इंतजार खत्म हो गया है। इस फिल्म को 16 फरवरी, 2024 को Disney Hotstar OTT प्लेटफ़ॉर्म पर देखा जा सकेगा। इस जानकारी को OTT प्लेटफ़ॉर्म ने खुद फ़िल्म के वीडियो को साझा करके दी है।

अन्य भाषाओं में Netflix पर

पहले ही ‘Salaar’ को इस वर्ष 20 जनवरी को तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में Netflix OTT प्लेटफ़ॉर्म पर स्ट्रीम किया गया था। प्रभास की फिल्म ‘Salaar’ को पिछले साल 22 दिसम्बर को थिएटर में रिलीज़ किया गया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जितना नहीं कमाया था जितना कि उससे उम्मीद थी। फिल्म का निर्देशक प्रशांत नील था। प्रभास के अलावा, इसमें श्रुति हासन, इश्वरी राव, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रिया रेड्डी और टीनू आनंद भी थे।

‘Adipurush’ पर ट्रोल्स

‘Salaar’ से पहले, प्रभास ने 500 करोड़ की फिल्म ‘Adipurush’ में काम किया था। लोग इस फिल्म को देखकर बहुत नाराज थे। उसकी बातों, सीनों और फिल्म के लुक को लेकर निर्माताओं और स्टार कास्ट को बहुत कुछ सुनना पड़ा। फिल्म के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर को माफी मांगनी पड़ी।

News Desk
News Desk
Spot Now News desk, navigates India's diverse territory through insightful news coverage and thought-provoking articles, contributing to the nation's narrative with clarity and depth.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Amazon Deals

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!