Sunday, April 28, 2024
HomeबॉलीवुडAshram 4 Release Date: Bobby Deol अभिनीत प्रसिद्ध वेब सीरीज़ Ashram 4...

Ashram 4 Release Date: Bobby Deol अभिनीत प्रसिद्ध वेब सीरीज़ Ashram 4 के रिलीज़ डेट के बारे में जाने बड़ा अपडेट

न्यूज डेस्क @ मुंबईAshram 4 Release Date: Bollywood अभिनेता Bobby Deol वर्तमान में चर्चा में हैं। Animal के बाद अब अभिनेता बॉबी देओल एक बार फिर से बाबा निराला के रोल में वापसी कर रहे हैं। Bobby Deol की प्रसिद्ध वेब सीरीज Ashram के पहले 3 सीज़न आ चुके हैं। इसी बीच, अब इस आश्रम की चौथी सीज़न के बारे में एक अपडेट सामने आया है।

Aashram 4 की रिलीज़ डेट अपडेट

दर्शक लंबे समय से Aashram 4 का बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। इसी के साथ, मिली जाने वाली जानकारी के अनुसार, दर्शकों को इसके लिए और भी इंतजार करना होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, Bobby Deol की इस आश्रम की चौथी सीज़न इस वर्ष के अंत में यानी दिसम्बर में रिलीज़ की जाएगी। हालांकि, इस सीरीज़ की रिलीज़ की आख़िरी तिथि अभी तक क्लियर नहीं है। निर्माताओं ने इसके संबंध में कोई आधिकारिक घोषणा भी नहीं की है।

Aashram 4 का टीज़र Aashram 3 के साथ रिलीज़ किया गया था।

2022 में, Bobby Deol ने Aashram 4 का टीज़र पोस्ट किया था। इस टीज़र को Aashram 3 के साथ रिलीज़ किया गया था। इसे साझा करते समय, अभिनेता ने कैप्शन में लिखा – ‘बाबा अंतरयामी हैं, उन्हें आपके मन की बातें पता हैं। इसलिए, Ashram 3 के एपिसोड के साथ ही हमने Ashram 4 का एक झलक भी लेकर आए हैं। सिर्फ MX Player पर…।’ इस टीज़र में बाबा निराला कहते हैं – ‘मैं भगवान हूं, मैंने तुम्हारे कार्यों के ऊपर स्वर्ग बनाया है। तुम भगवान को कैसे गिरफ्तार कर सकते हो…’

”Ashram 4” इस वर्ष दिसम्बर में रिलीज़ होगी

बता दें कि Ashram का पहला सीज़न 2020 में रिलीज़ हुआ था। यह सीरीज़ बहुत पसंद की गई थी। पहले सीज़न के कुछ महीने बाद, इसका दूसरा सीज़न यानी Ashram 2 भी स्ट्रीम किया गया था। दो साल बाद, वर्ष 2022 में, Ashram 3 रिलीज़ हुआ था। तीसरे सीज़न के बाद से ही फैंस इसके चौथे सीज़न का इंतजार कर रहे हैं। अब दो साल बाद फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। Bobby Deol की सीरीज़ Ashram 4 इस वर्ष दिसम्बर में MX Player पर स्ट्रीम की जाएगी।

News Desk
News Desk
Spot Now News desk, navigates India's diverse territory through insightful news coverage and thought-provoking articles, contributing to the nation's narrative with clarity and depth.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Amazon Deals

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!