Monday, April 29, 2024
Homeराजनीतिमुख्यमंत्री का कुचामन दौरा संशोधित: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा साढ़े 3 बजे से...

मुख्यमंत्री का कुचामन दौरा संशोधित: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा साढ़े 3 बजे से करेंगे रोड शो

रिपोर्ट -हेमंत जोशी

मुख्यमंत्री का कुचामन दौरा: कुचामनसिटी. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा मंगलवार को अपराह्न साढ़े 3 बजे कुचामन में भाजपा प्रत्याशी ज्योति मिर्धा के समर्थन में रोड शो करेंगे। करीब 2 घंटे के रोड शो के बाद cm 5 बजे वापस प्रस्थान करेंगे।

मुख्यमंत्री के कुचामन दौरे का संशोधित कार्यक्रम
मुख्यमंत्री के कुचामन दौरे का संशोधित कार्यक्रम

मुख्यमंत्री दौरे को लेकर विशेषाधिकारी योगेश शर्मा की ओर से नया और संशोधित यात्रा कार्यक्रम जारी किया गया है। जिसमें cm कुचामन वैली स्थित हेलीपेड पर 3 बजकर 20 मिनट पर पहुंचेंगे। इसके बाद कुचामन कॉलेज से रोड शो शुरू किया जाएगा।

3 बजकर 30 मिनट से 5 बजे तक कुचामन में रहेंगे मुख्यमंत्री

cm दौरे को लेकर डीडवाना-कुचामन जिले के जिला कलक्टर बालमुकुंद असावा, पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र मीणा समेत पूरा प्रशासनिक अमला कुचामन पहुंच गया है। प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर कुचामन वैली में उतारा जाएगा।  इसके बाद कुचामन कॉलेज से खुले वाहन में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा रोड शो करेंगे।

कुचामन में हेलीपेड का निरिक्षण करते अधिकारी
कुचामन में हेलीपेड का निरिक्षण करते अधिकारी

मुख्यमंत्री का कुचामन दौरा: दौरे से पहले सोमवार को सभी अधिकारियों ने हेलीपेड का जायजा लेने के साथ ही रोड शॉ के प्रस्तावित मार्ग का भी निरीक्षण किया। कुचामन कॉलेज से रोड शो शुरु किया जाएगा। यह रोड शो सीकर स्टैण्ड स्थित विनायक कॉम्प्लैक्स तक होगा।

सीकर स्टेण्ड पर मुख्यमंत्री आमजन को धन्यवाद ज्ञापित करेंगे और भाजपा प्रत्याशी ज्योति मिर्धा के समर्थन में मतदान की अपील करेंगे।


भजनलाल पहली बार आऐंगे कुचामन

प्रदेश में अब तक मुख्यमंत्री रहे सभी नेताओं का कुचामन में दौरा हो चुका है। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पहली बार कुचामन पहुंचेंगे और यहां पर रोड शो करेंगे। दरअसल कांग्रेस और भाजपा की सरकारों में हरमर्तबा मुख्यमंत्री का दौरान चुनावों के दौरान ही होता है।
——

दो बार रद्द हो चुका दौरा

cm भजनलाल शर्मा का पूर्व में डीडवाना में भी दो बार रोड शो प्रस्तावित किया गया था। लेकिन दोनों ही बार मुख्यमंत्री का कार्यक्रम एनवक्त पर स्थगित हो गया। जिसके चलते अकेले ज्योति मिर्धा को ही डीडवाना में रोड शो किया गया। सीएम का दौरा रद्द होने को लेकर भी डीडवाना में अलग-अलग चर्चाओं का बाजार गर्म रहा।


 पोस्टर बैनर से सजाया मार्ग

मुख्यमंत्री के प्रस्तावित रोड शो को लेकर भाजपा की ओर से रोड शो वाले शहर के मुख्य मार्गों पर पोस्टर और बैनर लगवाए गए है। मार्ग को भगवा रंग से सजाया जा रहा है। cm के रोड शो को लेकर ब्राह्मण समाज व् आमजन में भी उत्साह देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें —

Nagaur Politics: नागौर में भीतरघात का खतरा, बेनीवाल खुद गठबंधन को बता रहे मतीरे का भारा

Nagaur politics: नागौर में इस बार दोनों ही प्रत्याशी खुद है अपने स्टार प्रचारक

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Amazon Deals

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!