Monday, May 6, 2024
Homeक्राइमCrime News: ब्राह्मण समाज के युवक की नृशंस हत्या, घटना के विरोध...

Crime News: ब्राह्मण समाज के युवक की नृशंस हत्या, घटना के विरोध में उतरा कुचामन ब्राह्मण समाज

मौलासर के निकट ग्राम धनकोली में मिला युवक का शव, दो दिन पुराना शव मिलने से फैली सनसनी, सड़क किनारे सुनसान इलाके में पड़ा मिला मृतक का शव

चावंडिया निवासी कन्हैयालाल पारीक 2 दिन पहले हुआ था लापता, हत्या की घटना को लेकर सर्व ब्राह्मण समाज में है आक्रोश

Crime News:  शाम को सहमति बनने के बाद हुआ पोस्टमार्टम 

Spotnow @ jaipur. Crime News:  डीडवाना जिले के धनकोली में दो दिनों पुराना शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक का शव 2 से 3 दिन पुराना बताया जा रहा है। मृतक की पहचान चावंडिया गांव निवासी कन्हैयालाल पारीक के रूप में की गई है। परिजनों का आरोप है कि कन्हैयालाल की हत्या की गई है और फिर उसके शव को फेंक दिया गया।

हत्या की घटना को लेकर सर्व ब्राह्मण समाज में आक्रोश व्याप्त हो गया और आज समाज के लोग कुचामन चिकित्सालय के बाहर धरने पर बैठ गए। लोगों की मांग की जब तक हत्यारे गिरफ्तार नहीं किए जाते, तब तक मृतक का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा। शाम को मामले में जल्द हत्याकांड का खुलासा करने को लेकर सहमति बन गई और शव का पोस्टमार्टम करवा कर मामले को शांत करवा दिया।


आपको बता दें कि धनकोली गांव से 2 किलोमीटर दूर सुनसान इलाके में कल कन्हैयालाल पारीक का शव मिला था। कन्हैयालाल दो-तीन दिन पहले राजपुरा के किसी पेट्रोल पंप पर किसी काम के लिए निकला था, इसके बाद से वह घर नहीं लौटा।

हत्यारों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग

उसका शव धनकोली गांव में सड़क किनारे पड़ा मिला। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर कुचामन के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। इस घटना के बाद आज ब्राह्मण समाज के लोग चिकित्सालय के बाहर एकत्रित हो गए और धरने पर बैठ गए। शाम को धरना समाप्त कर दिया गया और शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया।

शव का किया अंतिम संस्कार

स्थिति को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। समाज के लोगों की मांग है कि कन्हैयालाल के हत्यारों को तुरंत गिरफ्तार किया जाए। साथ ही उसके परिवार को 50 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी जाए और एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए। साथ ही इस मामले में लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाए। उन्होंने चेतावनी दी कि कार्रवाई नहीं होने तक मृतक का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा। शाम को पुलिस के अधिकारियों ने जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। इसके बाद शव का पोस्टमार्टम कर अंतिम संस्कार किया गया।

पुलिस प्रशासन हुआ तैनात

इस दौरान एडिशनल एसपी ताराचन्द चौधरी, डिप्टी एसपी अरविंद विश्नोई, कुचामन सीआई सुरेश चौधरी, चितावा थानाधिकारी महेन्द्र कुमार ,तहसीलदार महेन्द्र मुण्ड भी राजकीय हॉस्पिटल पहुंचे और समाज के लोगों से समझाइश का प्रयास किया। जिसके बाद 3 दिन में मामले का खुलासा करने पर सहमति बनी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Amazon Deals

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!