Wednesday, May 1, 2024
Homeराजनीतिमुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के कुचामन में आयोजित रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के कुचामन में आयोजित रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

मुख्यमंत्री भजनलाल ने भाजपा प्रत्याशी ज्योति मिर्धा के समर्थन में मांगे वोट-------- रिपोर्ट - हेमंत जोशी / विमल पारीक

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा: कुचामनसिटी. राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने मंगलवार की शाम को नागौर जिला लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी ज्योति मिर्धा के समर्थन में रोड शो किया।

रोड शो में जमकर भीड़ उमड़ पड़ी। जिसके चलते सुरक्षाकर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। भीड़ देखकर cm भजनलाल भी प्रफुल्लित नजर आये और उन्होंने ज्योति को 5 लाख वोटों से जीताने की अपील की।

cm in kuchaman 02
cm in kuchaman 02

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 2 घंटे देरी से शाम 6 बजे कुचामन पहुंचे।

हेलीपेड पर राज्यमंत्री विजयसिंह चौधरी, किसान आयोग अध्यक्ष सी आर चौधरी, प्रत्याशी ज्योति मिर्धा ने उनका स्वागत किया। इसके बाद कॉलेज के सामने से यह रोड शो शुरू किया।इसदौरान पहले तो cm ने खुद इशारा करके युवाओं को गाडी के पास बुलाया लेकिन भीड़ अनियंत्रित होते देख सुरक्षा कर्मियों ने व्यवस्था संभाली।  

मुख्यमंत्री का रोड शो कुचामन महाविद्यालय से शुरू हुआ। जो नली वाले बालाजी , पंचायत समिति, जवाहर स्कूल, पैट्रोल पम्प, एस.बी.आई. बैंक, लॉयन सर्किल पुराना बस स्टैण्ड, सारड़ा कॉम्पलेक्स होते हुए सब्जी मण्डी, गोल प्याऊ ,पप्पू मार्केट, विनायक कॉम्पलेक्स पहुंचा।

जहां पर cm ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया गया। इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए cm ने कहा की विजयसिंह जब भी मेरे से मिलते है काम लेकर ही आते है। उनके सभी काम किए जा रहे है। ज्योति मिर्धा को भी 5 लाख मतों से जीताओ तो सांसद बनकर वह केंद्र से भी बजट लाएगी। उसके बाद मुख्यमंत्री अपनी कार से जयपुर के लिए रवाना हो गए।

cm in kuchaman 01
cm in kuchaman 01

रोड शो में भाग लेने के लिए नावा विधानसभा क्षेत्र की जनता उमड़ पड़ी। इस दौरान उनके साथ खुली जीप में प्रत्याशी ज्योति मिर्धा, राज्य मंत्री विजय सिंह चौधरी, भाजपा जिला अध्यक्ष गजेंद्र सिंह, सी आर चौधरी, राज्यसभा सांसद राजेन्द्र गहलोत मौजूद रहे। अन्य वाहनों में भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

रोड शो शुरू होने के साथ ही आमजन में मुख्यमंत्री सहित भाजपा प्रत्याशी ज्योति मिर्धा के स्वागत की होड़ मच गई। इसके चलते उनका थोडी थोडी दूरी पर ही भव्य स्वागत किया। इसके कारण तीन किमी लंबे रोड़ के दौरान विभिन्न व्यापार मंडलों, भाजपा कार्यकर्ताओं, नागरिकों और विभिन्न समाजों की ओर से रोड शो का भव्य स्वागत किया गया।

cm in kuchaman 03
cm in kuchaman 03

इस दौरान कई स्थानों पर लोगों ने जेसीबी पर बैठकर फूलों की बारिश की। रोड शो के दौरान आमजन के साथ ही युवाओं और महिलाओं में गजब का उत्साह नजर आया। यहां स्वागत के लिए भी जगह जगह महिलाओं और युवाओं में ही होड़ मची रही वहीं रोड शो के साथ पैदल चल रही महिलाओं ने सिर पर केसरिया साफा पहना हुआ था।

रोड शो के दौरान पूरा इलाका भगवामय नजर आया। मौजूद लोग मोदी मोदी अबकी बार मोदी सरकार इस बार 400 के पार के नारे लगाते हुए नजर आए। राजस्थान में लोकसभा चुनाव से पहले पेपर लीक पर सियासत गरमाई हुई है। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने एक बार फिर पेपर लीक को लेकर बड़ा बयान दिया है। सीएम भजनलाल ने कहा कि अभी तो नकल करने वालों को गिरफ्तार किया गया है। अब नकल का ठेका लेने वालों की बारी है।

cm in kuchaman 04
cm in kuchaman 04

अबकी बार 4 सौ पार के लगे नारे

सीएम भजनलाल शर्मा ने भाजपा प्रत्याशी ज्योति मिर्धा के समर्थन में जनता से अबकी बार 400 पार तथा अबकी बार फिर मोदी सरकार के नारे लगाकर समर्थन मांगा। इस मौके पर सीएम भजनलाल ने कहा कि हमने वादा किया था कि राजस्थान में सरकार बनते ही पेपर लीक की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया जाएगा। सत्ता में आते ही हमने अपने वादे को पूरा कर दिया है।

पेयजल होगी पहली प्राथमिकता

ज्योति मिर्धा ने कहा कि कुचामन व आस पास के बाहरी इलाकों को पेयजल की आपूर्ति कराना उनकी पहली प्राथमिकता होगी। नागौर के युवाओं को यहीं पर रोजगार के संसाधन मुहैया हो करवाए जायेंगे।  परकोटा क्षेत्र से किसी प्रकार का पलायन ना हो। इसके अलावा जिस तेजी से शहर का फैलाव हो रहा है उसी तेजी से नई विकसित कॉलोनियों में भी सुविधाएं उपलबध हो सके, इस दिशा में कार्य किया जाएगा।

ब्राहमण समाज ने दिया भगवान परशुराम का फरसा तो जाट समाज ने दी जैली 

cm के स्वागत और रोड शो में उमड़े कार्यक्रम के दारण ब्राह्मण समाज की ओर से भगवन परशुराम की तस्वीर और फरसा भेंट किया। इसके बाद सीकर स्टेंड पर जाट समाज की ओर से जैली भेंट की गई।

यह भी पढ़ें —-

Nagaur Politics: नागौर मेें दोनों प्रत्याशियों के 5 साल पुराने विडियो हो रहे वायरल

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Amazon Deals

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!