Friday, May 3, 2024
HomeराजनीतिNagaur News: राजाराम मील बोले- हनुमान बेनीवाल ने कभी समाज का भला...

Nagaur News: राजाराम मील बोले- हनुमान बेनीवाल ने कभी समाज का भला नहीं किया

रिपोर्ट - हेमंत जोशी

हनुमान बेनीवाल ने कभी समाज का भला नहीं किया:- राजाराम मील

Nagaur News: नागौर.  जाट महासभा के प्रदेशाध्यक्ष राजाराम मील ने नागौर के लोकसभा चुनाव में गठबंधन के प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल पर जवाबी हमला किया है। उन्होंने बेनीवाल की बातों को बकवास कहा और कई आरोप भी लगाए। 

राजस्थान की राजनीति में नागौर का अपना अलग वजूद है। जिसमें किसान और जाट समाज का बड़ा फैक्टर रहता है। ऐसे में अपने आपको इसी समाज का नुमाइंदा कहने वाले समर्थन या विरोध जताते रहते हैं। 

Nagaur News: राजस्थान में कई सीटों पर जाटों का अच्छा खासा प्रभाव है।  इसी समाज के संगठन जाट महासभा के प्रदेश अध्यक्ष राजाराम मील ने नागौर में भाजपा की ज्योति मिर्धा को समर्थन दिया है। उन्होंने नागौर का दौरा भी किया।

इसके बाद हनुमान बेनीवाल ने राजाराम मील पर तीखा हमला किया था।  गौरतलब है कि हनुमान बेनीवाल को भी किसान समाज का ही नेता माना जाता है। उन्होंने किसानों के समर्थन में भारतीय जनता पार्टी से गठबंधन भी तोड़ दिया था।

बेनीवाल ने कभी नहीं किया समाज का भला 

 राजाराम मील ने हनुमान बेनीवाल के आरोपों का करारा जवाब दिया। मील ने कहा कि संगठन के समय-समय पर चुनाव होते रहते हैं। वहीं, जाट के सामने जाट को समर्थन देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हम यह देखते हैं कि हमारे समाज का ज्यादा भला कौन कर सकता है।

ओबीसी आरक्षण में विसंगति को लेकर हुए आंदोलन में ज्योति मिर्धा व शुभकरण चौधरी ने हमारा साथ दिया था, ऐसे में हम उनका समर्थन कर रहे हैं।

पहले हनुमान बेनीवाल ने कहा कि राजाराम मील को ऐसे समय में नहीं घूमना चाहिए, अन्यथा कोई युवा उनकी पूजा-पाठ कर देगा।  इस पर मील ने जवाब देते हुए कहा कि मैंने जयपुर में बहुत गुंडे और युवाओं को सुधारा है। कोई मुझे हाथ लगा कर तो दिखाए। 

उपराष्ट्रपति पर भी जुबानी हमला कर चुके बेनीवाल – 

 इंडी गठबंधन के प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल का एक और बयान राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है।  हनुमान बेनीवाल ने जाट महासभा के अध्यक्ष राजाराम मील पर निशाना साधते समय उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ को लेकर ऐसा बयान दे दिया, जिसके बाद बीजेपी बेनीवाल पर हमलावर हो गई।

पढ़ें — Nagaur politics news: हनुमान बेनीवाल पर अशोक चौधरी का जुबानी हमला, कहा- इसने पूरी जमात को कर दिया खराब

 बेनीवाल ने बयान दिया कि धनखड़ तो सरपंच भी नहीं बन सकते। बेनीवाल के इस बयान के बाद ज्योति मिर्धा ने भी हनुमान बेनीवाल पर जमकर निशाना साधा। 

बीजेपी प्रत्याशी ज्योति मिर्धा ने कहा कि हनुमान बेनीवाल वह व्यक्ति हैं, जिसने किसी को भी नहीं बख्शा। वो सबके बारे में हल्की बात करते हैं और अब तो उपराष्ट्रपति को लेकर भी ऐसी बात बोल दी, जिन्होंने जाट आरक्षण के लिए लंबी लड़ाई लड़ी।

Nagaur Politics: नागौर में भीतरघात का खतरा, बेनीवाल खुद गठबंधन को बता रहे मतीरे का भारा

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Amazon Deals

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!