Friday, May 10, 2024
Homeक्राइमजयपुर में बैंक लूटने का नाकाम प्रयास, फायरिंग में बैंक कर्मी घायल

जयपुर में बैंक लूटने का नाकाम प्रयास, फायरिंग में बैंक कर्मी घायल

न्यूज डेस्क @ जयपुर। शहर के झोटवाड़ा में स्थित पीएनबी बैंक की शाखा में शुक्रवार की सुबह दो लुटेरों ने बैंक लूटने का प्रयास किया। लेकिन सफल नहीं हुए। फायरिंग में एक बैंककर्मी गंभीर घायल हुआ वहीं एक आरोपी को भी पकड़ लिया गया है।

राजस्थान राजधानी जयपुर में सवेरे बैंक लूट की यह नाकाम कोशिश हुई है। बैंक में घुसे लुटेरों ने कैशियर से तिजोरी की चाबियां मांगी, जिस  पर कैशियर ने विरोध किया तो लुटेरों ने उसे गोली मार दी। गोली केशियर नरेंद्रसिंह के पेट में लगी, जिसका इलाज जारी है।

स्थानीय लोगों और आसपास से गुजर रहे लोगों ने साहस दिखाते हुए दो लुटेरों में से एक को पकड़ लिया और उसे जमकर पीटा।  बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। इस बीच दूसरा लुटेरा फरार हो गया। जिसको  करीब ढाई घंटे बाद साढ़े  12 बजे पकड़ लिया गया। आरोपी का नाम भरतसिंह  और मनोज मीना है। जो कोटपुतली के है। घटना झोटवाड़ा थाना इलाके की है।

डीसीपी समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और फोरेसिंक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है।

यह है घटनाक्रम 

झोटवाड़ा स्थित जोशी मार्ग के नजदीक शाखा में सुबह  साढ़े 9 बजे दो युवक अंदर आए और कुछ देर बैठ गए। उसके बाद उन्होनें पैंट की जेब से गन निकाली और हवा में लहराना शुरू कर दिया। उन्होंने स्टाफ को धमकाया जिससे वहां मौजूद स्टाफ सन्न रह गया। उनमें से एक लुटेरे ने कैशियर को गन प्वाइंट पर लिया और कहा कि तिजोरी में रखा कैश निकाल कर दो। वह कैशियर से चाबी मांगने लगा। लेकिन नरेन्द्र ने विरोध किया और चाबी देने से मना कर दिया।

दोनों में धक्का मुक्की भी हुई तो इस दौरान लुटेरे ने कैशियर को गोली मार दी। नरेन्द्र वहीं खून से लथपथ हो गया और नीचे गिर गया। कोई कुछ समझ पाता इससे पहले दोनो लुटेरे बैंक से बाहर निकलकर भागने का प्रयास करने लगे।

जब  लुटेरा भागने लगा तो बैंक स्टाफ ने बाहर निकलकर शोर मचाया। शोर मचाने से आसपास मौजूद लोग वहां जुट गए और बैंक स्टाफ के साथ मिलकर एक लुटेरे को काबू कर लिया गया। बाद में पुलिस को बुलाकर उसे पुलिस को सौंप दिया गया। दूसरा लुटेरा फरार होने में कामयाब हो गया। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में भारी पुलिस सर्च शुरू कर दिया गया है। पूरे शहर में ए श्रेणी की नाकाबंदी की गई है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Amazon Deals

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!