Sunday, April 28, 2024
Homeक्राइमNagaur: बदमाशों ने 50 हजार रूपये के मामले में कर लिया युवक...

Nagaur: बदमाशों ने 50 हजार रूपये के मामले में कर लिया युवक का अपहरण, नाकाबंदी हुई तो छोडकर भागे

Nagaur @ spotnow. Nagaur में अजमेर-जोधपुर रोड पर एक कार में सवार होकर आए बदमाशों ने कार सर्विस सेंटर के मिस्त्री का अपहरण कर अपने साथ ले गए। स्टाफ का अपहरण होने पर सेंटर मालिक ने तत्काल पुलिस  को सुचना दी तो पुलिस ने नाकाबंदी करवाई। इसके बाद बदमाश एक घंटे बाद ही युवक को छोड़ कर भाग गए।

जनाणा गांव निवासी सुरेंद्र भाकल मूंडवा चौराहे के पास रविवार को कार सर्विस सेंटर पर काम कर रहा था।  उसी समय तभी देर शाम एक सफेद स्कॉर्पियो गाड़ी में कुछ लोग सवार होकर आए। उन्होंने उतरते ही सुरेंद्र के साथ मारपीट शुरू कर दी और गाड़ी में बिठाकर ले गए। सर्विस सेंटर मालिक ने पुलिस कंट्रोल रूम को युवक के अपहरण की सूचना दी। पुलिस उपाधीक्षक ओमप्रकाश गोदारा व थानाधिकारी मनीष दवे के नेतृत्व में टीमें गठित की गई।

पुलिस ने घटनास्थल के 10 किमी के दायरे में नाकाबंदी करवा दी। इस दौरान पुलिस को अपहरणकर्ताओं की गाड़ी के जोधपुर रोड इलाके में होने की सूचना मिली। इसी दौरान पुलिस की गाड़ी देखकर बदमाशों ने शाम करीब पौने 7 बजे पीड़ित युवक को बासनी रिंग रोड पुलिया पर पटक दिया और अंधेरे का फायदा उठाकर कच्चे रास्तों की तरफ से भाग गए। पुलिस ने जिले के सभी पुलिस थानों को मैसेज देकर ए श्रेणी नाकाबंदी करवाई दी। देर रात तक बदमाशों को ढूंढने के प्रयास जारी रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Amazon Deals

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!